Contact Information

Theodore Lowe, Ap #867-859
Sit Rd, Azusa New York

We Are Available 24/ 7. Call Now.

बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इन दोनों को फैंस का ज़बरदस्त प्यार मिलता है और हर कोई इन दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ करते नहीं थकता. लेकिन ऐसा नहीं है कि ये प्यार सिर्फ एकतरफा है.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ और शहनाज भी अपने फैंस की काफी रिस्पेक्ट करते हैं. वो उनके खुशी में भी शामिल होते हैं और उनका दुख भी बांटते हैं. हाल ही में सिडनाज के दो फैंस का निधन हो गया. इस खबर के बारे में जब सिद्धार्थ और शहनाज को पता चला, दोनों ने गहरा दुख व्यक्त किया.

कोरोना बनी मौत की वजह

ऐसा बताया जा रहा है कि सिडनाज के फैन की मौत कोरोना वायरस के चलते हुई है, तो वहीं दूसरे फैन की मौत पैनिक अटैक के चलते बताई जा रही है. एक शख्स ने ट्वीट कर ये जानकारी सभी को दी है.

Sidharth Shukla

इस ट्वीट को जब सिद्धार्थ और शहनाज ने देखा तो वो भी काफी दुखी हो गए. दोनों ने उनके परिवार के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त की है.

शहनाज ने ट्वीट कर कहा-

“दो सिडनाज फैंस का निधन हो गया. वाहेगुरू उन पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखना. दोनों का बहुत सम्मान है.”

सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने फैन के निधऩ पर दुख जताया है. वो ट्वीट करते हैं-

“आपके निधन के बारे में जानकर बहुत दुखा हुआ. मुझे विश्वास है आप किसी बेहतर जगह ही होंगे. आपकी आत्मा को शांति मिले.”

अब बता दें कि सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर अपने फैंस का हालचाल लेते रहते हैं. कुछ दिन पहले सिद्धार्थ ने अपने उन फैंस के लिए दुआ मांगी थी. जो कोरोना से पीड़ित चल रहे थे. इस अंदाज में सिद्धार्थ अपना प्यार दिखाते रहते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया था. उनका गाना ‘भूला दूंगा’ लोगों को इतना पसंद आया कि इसने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. ये गाना लंबे समय तक ट्रेंड करता रहा.

Sidharth Shukla

सौ बात की एक बात इन दोनों की केमिस्ट्री ‘DDLJ’ के ‘राज-सिमरन’ से कोसों आगे निकल चुकी है। ऐसा उनके फैंस बोलते हैं.

Share:

administrator