Contact Information

Theodore Lowe, Ap #867-859
Sit Rd, Azusa New York

We Are Available 24/ 7. Call Now.

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से एक के बाद एक बेहद संगीन खुलासे हो रहे हैं. अभी तक जहां ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक पर NCB लगातार नकेल कस रही थी. वहीँ अब एक नया नाम सामने आया है. जिसने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है.

दरअसल, सुशांत केस के ड्रग एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती का हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है. गिरफ्तारी से पहले नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ चली पूछताछ में रिया ने सुशांत के घर छोड़ने की असली वजह बताई थी.

बॉलीवुड

उनके इस कुबूलनामे में पता चला कि उन्होंने 8 जून को रिया ने सुशांत का घर क्यों छोड़ा था. एनसीबी और रिया के बीच हुई पूछताछ का एक्सक्लूसिव ट्रांसक्र‍िप्शन मिला है, जिसमें रिया ने सुशांत से अलग होने की वजह बताई है.

एनसीबी को दिए स्टेटमेंट में रिया ने कहा कि सुशांत एक ड्रग एडिक्ट हो चुके थे और वे इससे निकल नहीं पा रहे थे. यह कहकर रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा था. उस दौरान लॉकडाउन और सुशांत पर लगे मीटू के आरोप को ध्यान में रखते हुए रिया ने सोचा कि अगर वे सुशांत के साथ रहती हैं तो उनका कर‍ियर खराब हो जाएगा. इसल‍िए उन्होंने सुशांत को छोड़ना बेहतर समझा.

अपने बयान में रिया कहती है कि ‘केदारनाथ’ फिल्म के टाइम पर जब शूटिंग के वक़्त हिमाचल के फूट हिल पर रहे. तो वहां फ्री अवेलेबिलिटी के कारण वहां इन्होंने ड्रग्स लेना शुरू किया, पूरा सेट ही ड्रग्स ले रहा था, एक ज़रूरी बात ये की जो भी आदमी ड्रग्स लेता है, उसे भूख बहुत लगती है. वो वेट गेन करना शुरू करता है. कोकेन से उल्टा वेट कम होता है और कैनबिस से वेट बढ़ता है. रिया का कहना था कि दोनो ही यानी सारा अली खान और सुशांत दोनो वहां से वेट गेन करके आए. जबकि ऐसे जगह शूट था जहां वेट गेन करना मुश्किल था.

बॉलीवुड

मतलब साफ़ है कि रिया ने सीधे-सीधे सारा अली खान पर संगीन इल्जाम लगाया है. अब देखना होगा कि आखिर NCB इस बयान के ज़रिए सारा अली खान से कब पूछताछ करती है.

हां… एक बात तो साफ़ है कि बॉलीवुड जगत के बड़े स्टार के धीरे-धीरे ही सही. लेकिन कच्चे-चिट्ठे जरूर सामने आ रहे हैं.

Share:

administrator