Contact Information

Theodore Lowe, Ap #867-859
Sit Rd, Azusa New York

We Are Available 24/ 7. Call Now.

बॉलीवुड इंडस्ट्री अनाथ सी महसूस हो रही है, चारो तरफ ग़म का माहौल है. लोग हताश बैठे हैं. अंदर ही अंदर अपनों के जाने का दुःख खाए जा रहा है. और दर्द ऐसा कि बयां से परे.

एक्टर इरफ़ान खान को गुज़रे अभी ठीक से एक दिन भी नहीं हुए थे. और लीजेंडरी एक्टर ऋषि कपूर भी इस दुनिया को अलविदा कह गए.

rishi kapoor

एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूब गई है. हर कोई इस समय इस महान अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहा है और उसके साथ बिताए लम्हों को याद कर रहा है. बेशक वो लम्हें यादगार होंगे। जिन्हें ‘चिंटू’ जी का साथ मिला।

इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी एक ट्वीट किया है. उन्होंने ऋषि कपूर के साथ बिताए अपने खास पलों को याद किया है.

rishi kapoor

स्मृति ईरानी की ऋषि कपूर संग खास बॉन्डिंग…

स्मृति ईरानी ने बताया-

साल 2014 में ऋषि कपूर ने उन्हें कुछ बहुत खास बोला था. दरअसल, 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की थी. उस वक्त स्मृति ईरानी को भी मंत्रिमंडल में शामिल करने पर मुहर लगी थी. ये बात जब ऋषि कपूर को पता चली थी. तब उन्होंने स्मृति ईरानी को कुछ खास बोला था. उसी पल को याद करते हुए स्मृति ट्वीट करती हैं.

2014 में ऋषि ने मुझे कहा था-

“भाग जल्दी दिल्ली भाग. उन्हें पता चल गया था कि मुझे भी शपथ लेने के लिए बुलाया गया है. मैंने आखिरी बार उन्हें फिल्म के सेट पर देखा था. वो एक ऐसे इंसान थे. जो हर छोटी चीज का ध्यान रखते थे, आपको सिखाते थे चाहे आपका कितना भी अनुभव हो, आप कितने भी बड़े क्यों ना हो.”

rishi kapoor

ऋषि कपूर की वो खास बात

केंद्रीय मंत्री ने ऋषि कपूर की एक और पुरानी बात को याद किया. जो ये साबित करता है कि वो कितने जिंदादिल इंसान थे. स्मृति ट्वीट करती हैं-

“ऋषि ने कहा था कि खन्ना, कपूर और मल्होत्रा हमेशा अच्छी जिंदगी जीएंगे, खुलकर हंसेंगे. आपकी बहुत याद आएगी.”

स्मृति ईरानी का ये ट्वीट इस समय वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के जरिए ये तो पता चल ही रहा है कि ऋषि कपूर और स्मृति ईरानी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग थी, बल्कि ये भी पता चलता है कि ऋषि कपूर काफी पॉजिटिव इंसान थे जो खुद भी खुश रहते थे और दूसरों को भी खुश रखते थे.

वाकई में ऐसे ज़िंदादिल शख्सियत का रुखसत होना बहुत अखर रहा है.

Share:

administrator