Contact Information

Theodore Lowe, Ap #867-859
Sit Rd, Azusa New York

We Are Available 24/ 7. Call Now.

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई और एनसीबी ने धरपकड़ तेज़ कर दी है. लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. और इन खुलासों में बड़े से बड़े नामचीन लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं. इसी बात का डर अब बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार को सताने लगा है. आलम ये है कि बॉलीवुड भी अब दो खेमे में बंट चुका है. एक तरफ जहां एक्ट्रेस कंगना रनौत सरकार और बॉलीवुड माफिया पर हमला बोल रही हैं.

वहीँ दूसरी ओर महाराष्ट्र सरकार ने कंगना पर कार्रवाई तेज़ कर दी है. हो ऐसा चला है कि अब सुशांत, सीबीआई और रिया से ज़्यादा चर्चा कंगना बनाम शिवसेना हो चली है.

उद्धव ठाकरे

यही वजह रही कि आज जब कंगना मुंबई पहुंची उससे पहले ही उनके ऑफिस पर बुलडोज़र चल चुका था. और इसके बाद मामला और भी गर्म हो गया.

इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक वीडियो ट्वीट करके महाराष्ट्र सरकार को जवाब दिया है. कंगना रनौत ने अपने इस वीडियो में कहा, “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता.”

कंगना ने इस वीडियो में कहा, “…और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी. आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों को जगाऊंगी.”

shivsena

कंगना ने कहा, “मुझे पता था कि ये मेरे साथ होगा तो होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ है… इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं. और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और ये जो आतंक है… अच्छा हुआ कि ये मेरे साथ हुआ. क्योंकि इसके कुछ मायने हैं.” कंगना ने वीडियो को खत्म करते हुए अंत में हाथ जोड़कर जय हिंद-जय महाराष्ट्र कहा.

वीडियो के कैप्शन में कंगना ने लिखा- तुमने जो किया अच्छा किया. उनके इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. मालूम हो कि शिवसेना और कंगना रनौत के बीच चल रही ये जुबानी जंग अब काफी आक्रामक रूप ले चुकी है. कंगना के मुंबई लौटते वक्त आज एयरपोर्ट पर शिवसेना के हजारों समर्थकों ने काले झंडे लहराए और कंगना रनौत वापस जाओ के नारे लगाए.

cbi

वहीं BMC ने कंगना के 48 करोड़ के ऑफिस पर आज बुलडोजर चला दिया और हथौड़े और फावड़े लेकर BMC वालों ने कंगना के दफ्तर को पूरी तरह तोड़ डाला. इस तोड़फोड़ की तस्वीरें कंगना ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. और कंगना ने मुंबई सरकार की तुलना बाबर से की है. खुद के दफ्तर की तुलना कंगना ने राम मंदिर से की है.

Share:

administrator