Contact Information

Theodore Lowe, Ap #867-859
Sit Rd, Azusa New York

We Are Available 24/ 7. Call Now.

दिल्ली के एक मामले ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है. मामला आत्महत्या का है. जिसमें नाम आम आदमी पार्टी के विधायक का आ गया है.

दरअसल, दिल्ली में एक डॉक्टर ने खुदकुशी की है. ये मामला नेब सराय थाने के दुर्गा विहार का है. इस मामले में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है. इसके आधार पर दिल्ली पुलिस ने देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है.

डॉक्टर

दिल्ली पुलिस को इस बाबत आज सुबह 6 बजकर 17 मिनट पर एक पीसीआर कॉल मिला था. सुसाइड नोट में डॉक्टर ने लिखा है कि उसे स्थानीय विधायक की ओर से लगातार परेशान किया जा रहा था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने AAP MLA प्रकाश जारवाल, कपिल नगर और अन्य के खिलाफ जबरन वसूली और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है.

छत पर की खुदकुशी

दिल्ली पुलिस ने कहा कि सुबह पीसीआर कॉल मिलने पर वे घटनास्थल पहुंचे. यहां पर पता चला कि खुदकुशी करने वाले शख्स का नाम डॉ राजेंद्र सिंह है. राजेंद्र सिंह दिल्ली के दुर्गा विहार के रहने वाले थे. उनकी उम्र 52 साल थी. पुलिस के मुताबिक उन्होंने अपने घर के छत पर खुदकुशी की.

पुलिस का कहना है कि आज तड़के उन्होंने एक रस्सी के जरिए फांसी लगा ली. सुबह लगभग 5.30 बजे एक किराएदार ने इस घटना की जानकारी घरवालों को दी. पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ केस

डॉ राजेंद्र सिंह के पुत्र हेमंत ने पुलिस को बताया कि उसके पिता क्लिनिक चलाते थे और पानी की सप्लाई के काम में भी लगे हुए थे. हेमंत ने कहा कि उसके पिता को आप विधायक प्रकाश जारवाल और उसके लोग परेशान करते थे. उसकी शिकायत पर पुलिस ने धन वसूली, आत्महत्या के लिए उकसाने और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है.

डॉक्टर राजेंद्र के परिजनों ने फोन पर धमकी का एक ऑडियो भी पुलिस को सौंपा है. इस ऑडियो में कथित रूप से विधायक जारवाल की आवाज होने का दावा किया गया है.

आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल ने कहा है कि पैसे से जुड़ा कुछ मामला तो था जरूर लेकिन उन्हें नहीं पता था कि डॉक्टर राजेंद्र इतना बड़ा कदम उठा लेंगे. विधायक प्रकाश जारवाल ने आजतक से बातचीत में कहा कि वे डॉक्टर के इस कदम से काफी दुखी हैं.

उन्होंने कहा, “मुझे काफी दुख है डॉक्टर साहब द्वारा इस तरह खुदकुशी करना बहुत ही गलत निर्णय है, उन्हें अगर कोई समस्या तो थी हमसे आकर मिलते जहां तक मुझे जानकारी है उन्होंने मार्केट के लोगों से कई वर्षों से करीब 1 से डेढ़ करोड़ रुपया उधार ले रखा था. उनका मानसिक संतुलन ठीक नही था.

फिलहाल, इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

Share:

administrator