Contact Information

Theodore Lowe, Ap #867-859
Sit Rd, Azusa New York

We Are Available 24/ 7. Call Now.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के विवादित टीवी शो ‘बिग बॉस’ उन रिएलिटी शोज़ में से एक हैं, जिसको देखने के लिए फैंस हर साल बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक बार फिर से सलमान खान ‘बिग बॉस 14’ के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं. वह बात अलग है कि इस बार ‘बिग बॉस 14’ को लेकर फैंस के बीच कुछ खास उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है. फैंस की इस बेरुखी ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है. ऐसे में मेकर्स ‘बिग बॉस 14’ को और भी दिलचस्प और मनोरंजक बनाने में जुट गए हैं.

दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ के प्रीमियर में अब काफी कम समय बचा है. ऐसे में इस टीवी शो से जुड़ी कई अहम जानकारियां दर्शकों के सामने आने लगी हैं. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि ‘बिग बॉस 14’ में 2 होस्ट नजर आने वाले हैं. ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो, सलमान खान के साथ ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो को होस्ट करते दिखेंगे.

salman khan

बता दें इससे पहले सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 5 में संजय दत्त के साथ ये शो होस्ट किया था.

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, ‘बिग बॉस 14’ के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला घर के सभी सदस्यों को मॉनिटर करने वाले हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला सभी लोगों की परफॉर्मेंस का भी ध्यान रखते नजर आएंगे. वहीं वीकेंड पर सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान के साथ ‘बिग बॉस 14’ के साथ शो को होस्ट भी करने वाले हैं.

salman khan

सूत्रों की माने तो ‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला का क्रेज अब भी कम नहीं हुआ है. फैंस अब भी सिद्धार्थ शुक्ला को ‘बिग बॉस 14’ के घर में देखना चाहते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी बीते कुछ महीनों में सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा देखने को मिला है.

सिद्धार्थ शुक्ला की इस पॉपुलैरिटी को ‘बिग बॉस 14’ के मेकर्स एक बार फिर से भुनाने की तैयारी कर रहे है. ऐसे में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इस बार की ‘बिग बॉस 14’ की थीम करारा जवाब है. खबरों की माने तो ‘बिग बॉस 14’ की थीम की वजह से भी सिद्धार्थ शुक्ला की शो में एंट्री करवाई गई है. हालांकि, मेकर्स ने अब तक भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

आगे क्या होता है, मेकर्स जानें… हां… दिलचस्पी जरुर बढ़ गई है.

Share:

administrator